• July 14, 2020

लोक गायक मैथिली ठाकुर ने उठाया ये बड़ा कदम.

 

  • लोक गायक मैथिली ठाकुर ने लिया बड़ा फैसला
  • ऋषभ ठाकुर में YouTube account पर किया यह खुलासा
  • सुशांत की मौत से हैं परेशान
  • ऐसी बहुत सी चीजों को खुद किया है उन्होंने एक्सपीरिएंस

14 जून को हुई सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सभी को हैरान और परेशान कर दिया है. उन्होंने मुंबई के बांद्रा वाले घर में फांसी लगा ली थी. पुलिस अभी जांच कर रही है और लगातार केस से जुड़े लोगों के बयान ले रही है. हालांकि उनकी दोस्त रिया चक्रवर्ती ने केस से जुड़े कई पहलुओं को सुलझाने में पुलिस की मदद की है, उन्होंने अपने बयान में सुशांत से जुड़ी कई बातें बताई है.

सुशांत की मौत को आज 1 हफ्ता हो गया है लेकिन कोई आज भी इस बात को मानने को तैयार नहीं कि सुशांत अब हम सब के बीच नहीं हैं. इस चौंका देने वाली खबर से परिवार और फैंस के साथ ऐसे कई लोग हैं. जो इन खबर को सुनने के बाद, या तो कोई बड़ा कदम उठा रहे हैं. या नेपोटिज्म को लेकर सोशल साइट्स पर बयान दे रहे हैं बता दें कि आए दिनों कंगना रनौत, रणवीर शौरी और मशहूर गायक सोनू निगम ने भी सोशल साइट पर बयान दिए हैं. सुशांत की मौत से न केवल बॉलीवुड की हस्तियां सदमें में हैं बल्कि लोक गायक मैथिली ठाकुर तक ने एक बड़ा कदम उठाया है. उन्होंने अब बॉलीवुड के कवर सॉन्ग को गाने से मना कर दिया है. इस बात का खुलासा मैथिली ने ऋषभ ठाकुर के YouTube Account से किया है.

ऋषभ मैथिली के गाने में सहभागी हैं. हालांकि मैथिली अभी तक बॉलीवुड के कई कवर सॉन्ग गा चुकी हैं. आधिकारिक तौर पर उन्होंने 16 जून को यह बात अपने फैंस को बता दी थी. साथ ही Facebook Live के जरिए भी उन्होंने कवर सॉन्ग न गाने की बात कही है.

 

क्या कहा मैथिली ने अपनी वीडियो में

मैथिली ने बताया, कि “बॉलीवुड कवर सॉन्ग गाने के लिए एक चैनल खुला था. लोगों ने काफी अच्छा रिस्पांस भी दिया. पिछले 1 साल में  YouTube पर 1.5 सब्सक्रिप्शन हो चुके थे. लेकिन अब हम बॉलीवुड कवर सॉन्ग गाना बंद कर रहे हैं. इसका कारण मुझे नहीं मालूम मैंने पापा से भी इस बारे में चर्चा की. पिछले दो दिनों से  बहुत सी चीजें दिमाग में आ रही हैं. पिछले कुछ दिनों में बहुत कुछ हुआ सोशल मीडिया पर एक ही चीज आ रही है, कि कितनी गलत गलत चीजें हो रही हैं. और कुछ चीजों को तो हम लोगों ने भी एक्सपीरियंस की हैं. लेकिन हम छोड़ देते हैं, जो पसंद है करेंगे जो नहीं पसंद है, नहीं करेंगे. मुझे उम्मीद है, बतौर इंडिपेंडेंट आर्टिस्ट आप हमें सपोर्ट करेंगे”

Read Previous

रक्षा मंत्री रूस दौरे पर, सुखोई, मिग-29, टी-90 और सबमरीन इक्विपमेंट की अर्जेंट सप्लाई पर होगी बात

Read Next

अमरीश पुरी के जन्मदिन पर जानिए की उनका सबसे दमदार किरदार का डायलॉग मोगैंबो खुश हुआ की दिलचस्प कहानी.